WhatsApp ગ્રુપમાં જોડાવા ક્લિક કરો
Central Bank of India Recruitment 2021 - Rajasthan PTET

Central Bank of India Recruitment 2021

[ad_1]

Central Bank of India Recruitment 2021 सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया CBI ने एफएलसीसी प्रभारी पद पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है. इसके तहत बारां जिले के लिए FLCC इंचार्ज के पद पर भर्ती की जाएगी. योग्य एवं इच्छुक अभ्यर्थियों को ऑफलाइन मोड में आवेदन करना होगा। इसके लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि 31 मई 2021 रखी गई है। इस भर्ती की अधिक जानकारी के लिए आवेदक ऑफिशल नोटिफिकेशन को देखें।

Central Bank of India Bharti 2021 Educational Qualifications

एफएलसीसी पद पर आवेदन के लिए अभ्यर्थी के पास मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से स्नातक व स्नातकोत्तर की डिग्री होनी चाहिए। इसके अतिरिक्त अनुभव होने पर प्राथमिकता दी जाएगी।

Central Bank of India Recruitment 2021 Application Fee

सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया एफएलसीसी भर्ती 2021 के लिए आवेदन शुल्क नहीं रखा गया है।

Central Bank of India Recruitment 2021 Age Limit

सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया एफएलसीसी भर्ती 2021 के लिए अभ्यर्थी की आयु 65 वर्ष से कम होनी चाहिए। आयु की गणना 31 मार्च 2021 को आधार मानकर होगी।

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप में शामिल होने के लिए यहां क्लिक करें : Click Here

Central Bank of India Recruitment 2021 Selection process

योग्य आवेदकों को व्यक्तिगत साक्षात्कार के लिए बुलाया जाएगा। आवेदकों का चयन का निर्णय पूर्णता बैंक के निर्णय अनुसार होगा। अधिक जानकारी के लिए ऑफिशल नोटिफिकेशन को जरूर देखें।

अर्हता प्राप्त आवेदक अनेक्जर-ए में दिए गए फार्मेट में आवेदन पत्र भरें एक लिफाफे में आवेदन रखकर लिफाफे के उपर “Application for the post of Recruitment as Director/Counselor for FLCC on contracr” लिखकर निम्न पते पर प्रेषित कर सकते है –
क्षेत्रीय प्रबन्धक, सेन्ट्रल बैक ऑफ इण्डिया, क्षेत्रीय कार्यालय, होटल एयरलाइन्स बिल्डिंग, एम बी एस अस्पताल के सामने, नयापुरा कोटा 324001

[ad_2]

Source link

અમારી TELEGRAM ચેનલમાં જોડાઓ
Stay connected with www.rajasthanptet.in/ for latest updates
Sponsored ads.

No comments

Powered by Blogger.